हरियाणा स्टीलर्स vs गुजरात जायंट्स के बीच का मुकाबला बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देखें

मनप्रीत सिंह की टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 (PKL 10) में 19 दिसंबर को हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात जायंट्स (हरियाणा स्टीलर्स vs गुजरात जायंट्स) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन अभी तक अच्छा रहा है। गुजरात जायंट्स ने पांच मैच अभी तक खेले हैं, जिसमें से तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है और दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि टीम पिछले दो मुकाबलों में लगातार हार चुकी है और वो चाहेंगे कि इस मैच में जीत हासिल कर वापसी की जाए।

वहीं हरियाणा स्टीलर्स की अगर बात करें तो उन्होंने चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है और सिर्फ एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम के लिए अच्छी बात ये है कि उन्होंने अपने पिछले तीन मैच लगातार जीत हैं और अब वो एक और मुकाबला जीतकर अपने इस मोमेंटम को बरकरार रखना चाहेंगे। आइए जानते हैं इस मुकाबले को आप बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

मैच डिटेल्स

मैच – हरियाणा स्टीलर्स vs गुजरात जायंट्स

तारीख – 19 Dec 2023, भारतीय समयानुसार, रात 8:00 बजे

स्थान – पुणे

HAR vs GUJ हेड टू हेड आंकड़े

मैच– 12

हरियाणा स्टीलर्स ने जीता – 7

गुजरात जायंट्स ने जीता – 4

टाई – 1

हाईएस्ट स्कोर – 42-47

न्यूनतम स्कोर – 26-20

PKL 10 फ्री में टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर बिल्कुल फ्री में लाइव देखा जा सकता है।

PKL 10 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां फ्री में पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *