महान WWE सुपरस्टार The Rock गुस्से से हुए आगबबूला, अपने आलोचक को सुनाई खरी-खोटी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में The Rock का बदला हुआ कैरेक्टर किसी को रास नहीं आया।

अगस्त 2023 में संयुक्त राज्य अमेरिका के हवाई राज्य में स्थित माउई द्वीप के जंगल में आग लग गई थी, जिसमें लगभग 100 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। उस भयानक तबाही से प्रभावित लोगों की मदद के लिए WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) और ओप्राह विनफ्रे ने फंड इकट्ठा करना शुरू किया था, जिसे ‘The People’s Fund of Maui’ नाम दिया गया।

कई बार देखा गया है कि द रॉक दूसरों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्हें हाल ही में WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में देखा गया था, जहां उन्होंने रोमन रेंस के साथ आकर हील टर्न लिया था। उन्होंने यहां तक कि कोडी रोड्स को थप्पड़ भी लगाया था। इस इवेंट के दौरान कुछ लोगों ने रॉक और ओप्राह की आलोचना करनी शुरू कर दी थी, जिससे एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

WWE दिग्गज The Rock को क्यों आया गुस्सा?

WWE रेसलमेनिया 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्राउड ने द रॉक को जमकर बू किया था। इस विषय पर निक सॉर्टर नामक व्यक्ति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि द रॉक और ओप्राह विनफ्रे ने माउई में आई भयानक तबाही से प्रभावित लोगों को वित्तीय सहायता देने का वादा किया था, लेकिन अब भी ऐसे कई लोग हैं जिन्हें अभी तक एक पैसा नहीं मिला है। इसी कारण क्राउड ने हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में माउई! के चैंट भी किए थे।

इस संबंध में द रॉक ने एक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर साफ पता चलता है कि उनका गुस्सा किस कदर बढ़ गया है। उन्होंने निक सॉर्टर पर फेक पब्लिसिटी पाने का आरोप लगाते हुए उनपर तंज कसा और कहा कि लोग पीड़ाओं से जूझ रहे लोगों को मोहरा बनाकर न जाने कैसी-कैसी खबरें बनाते हैं।

द रॉक 8 हजार से ज्यादा लोगों की मदद कर चुके हैं

महान WWE सुपरस्टार द रॉक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उन्होंने फंड में इकट्ठा हुए 50 मिलियन डॉलर्स की राशि से अब तक 8000 से अधिक लोगों तक मदद पहुंचाई है। द रॉक ने कहा कि वो हवाई में ही पले-बढ़े हैं, उन्होंने अपने बच्चों को यहीं पाला है और उनके पूर्वजों को भी यहीं दफनाया गया था। रॉक ने स्पष्ट कहा कि वो बहुत गहरे तरीके से हवाई के लोगों से जुड़े हुए हैं।

इसके अलावा उन्होंने निक नामक व्यक्ति पर एक बार फिर तंज कसते हुए लिखा कि वो सोशल मीडिया पर फर्जी खबर फैलाने के बजाय माउई आएं और राहत कार्य में योगदान दें। द रॉक ने अन्य लोगों से भी आग्रह किया कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल अच्छे कार्यों और अपने साथियों को प्रोत्साहित करने के लिए करें।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *