पुनेरी पलटन vs बेंगलुरू बुल्स के बीच का मुकाबला बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देखें

दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही हैं।

पीकेएल 10 (PKL 10) का 33वां मुकाबला बुधवार को पुनेरी पलटन और बेंगलुरू बुल्स के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरू बुल्स के लिए ये सीजन अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है। टीम ने 6 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें सिर्फ दो मैच में जीत मिली है और चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के लिए दिक्कत ये रही है कि वो अपने होम ग्राउंड में भी ज्यादा मुकाबले नहीं जीत पाए और इसी वजह से उनकी टीम प्वॉइंट्स टेबल में इस वक्त निचले पायदान पर है। टीम को एक बड़ी जीत की तलाश है, जिसे वो इस मैच में हासिल करना चाहेगे।

पुनेरी पलटन की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक कुल पांच में से चार मैचों में जीत हासिल की है और एक मुकाबला वो हारे हैं। टीम ने अपना पिछला मैच जीता था और इसी वजह से वो भी लय में होंगे। आइए जानते हैं इस मुकाबले को आप बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

मैच डिटेल्स

मैच – पुनेरी पलटन vs बेंगलुरू बुल्स

तारीख – 19 Dec 2023, भारतीय समयानुसार, रात 9:00 बजे

स्थान – पुणे

PUN vs BLR हेड टू हेड आंकड़े

मैच– 16

पुनेरी पलटन ने जीता – 9

बेंगलुरू बुल्स ने जीता – 7

टाई – 0

हाईएस्ट स्कोर – 44-41

न्यूनतम स्कोर – 20-23

PKL 10 फ्री में टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर बिल्कुल फ्री में लाइव देखा जा सकता है।

PKL 10 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां फ्री में पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *