पटना पाइरेट्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच का मुकाबला बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देखें

दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी ज्यादा अहम है।

प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन (PKL 10) का 27वां मुकाबला 17 दिसंबर को तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स और दो बार खिताब जीतने वाली जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच होगा। जयपुर पिंक पैंथर्स ने पिछले सीजन का टाइटल जरूर जीता था लेकिन ये सीजन अभी तक उनके लिए उतना अच्छा नहीं रहा है। टीम ने अभी तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ एक ही मुकाबले में टीम को जीत मिली है और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं एक मुकाबला जयपुर का टाई रहा है और इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में वो आठवें पायदान पर हैं। इसी वजह से जयपुर चाहेगी कि इस मैच में जीत हासिल करके कमबैक किया जाए। पटना पाइरेट्स की अगर बात करें तो अभी तक उन्होंने चार में से दो मुकाबले जीते हैं और दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में वो भी इस मैच में वापसी करना चाहेंगे। आइए जानते हैं इस मुकाबले को आप बिल्कुल मुफ्त में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

मैच डिटेल्स

मैच – पटना पाइरेट्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स

तारीख – 17 Dec 2023, भारतीय समयानुसार, रात 8:00 बजे

स्थान – पुणे

पटना पाइरेट्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स: हेड टू हेड आंकड़े

मैच– 18

पटना पाइरेट्स ने जीता – 10

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता – 8

टाई – 0

हाईएस्ट स्कोर – 51-52

न्यूनतम स्कोर – 21-18

PKL 10 फ्री में टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर बिल्कुल फ्री में लाइव देखा जा सकता है।

PKL 10 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां फ्री में पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *